Crime

WhatsApp से महिला को भेजा अश्लील फोटो, आरोपी गिरफ्तार

Share

Raipur News : रायपुर पुलिस ने एक महिला को WhatsApp पर अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर परेशान करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान आफताब आलम (61) के रूप में हुई है। वह रायपुर के संतोषी नगर इलाके का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक, 10 अक्टूबर 2023 को पीड़िता ने टिकरापारा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसे व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो और मैसेज भेज रहा है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम जयप्रकाश बढ़ई, नगर पुलिस अधीक्षक पुरानीबस्ती राजेश चौधरी और थाना प्रभारी टिकरापारा दुर्गेश रावटे को आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी ने थाना स्टाफ और सायबर सेल की टीम गठित की। टीम ने अज्ञात मोबाइल नंबर के धारक का नाम, पता, कैफे और कॉल डिटेल का पता लगाया। इसके बाद आरोपी की पहचान कर उसे संतोषी नगर से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी के पास से प्रकरण में इस्तेमाल मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509(ख) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67-ए के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को न्यायालय के समक्ष रिमांड पर पेश किया गया है।

कार्यवाही में उपरोक्त अधिकारी कर्मचारी निरीक्षक श्री दुर्गेश रावटे थाना प्रभारी थाना टिकरापारा उप निरीक्षक पवन पटवा, महिला प्रधान आरक्षक प्रीति वर्मा, टी.आर.जी. शंकर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button