Madhya Pradesh

शराब के नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, फिर जानिए क्या किया…

Share

मध्य प्रदेश के रीवा में शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर का वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि हेडमास्टर साहब ने क्लास में बैठे छात्रों को छुट्टी देकर घर भेज दिया. फिर खुद नशे की हालत में क्लास के अंदर ही सो गया. मामला रीवा के शासकीय प्राथमिक पाठशाला बोदाबाग का है.

हेडमास्टर का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ तो कलेक्टर ने जांच के आदेश दे डाले. वायरल वीडियो में हेडमास्टर स्कूल के अन्दर ही नशे में धुत होकर टाटपट्टी पर सोते नजर आए. शराबी हेडमास्टर का नाम रमाकांत है.

आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे और क्लासरूम में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को स्कूल के बाहर भगा दिया और वहां पर बिछी टाट पट्टी परआराम फरमाने लगे. बताया जा रहा है की शासकीय प्रथमिक शाला बोदाबाग में पदस्थ हेडमास्टर रमाकांत वर्मा का यह कारनामा रोज का है. कई बार तो हेडमास्टर स्कूल के क्लास रूम में ही जाम छलका चुके हैं. उनकी इस करतूत से स्कूल में पढ़ाई करने वाले बच्चे और उनके अभिभावक तो परेशान हैं ही. इसके अलावा वहां पर पदस्थ महिला शिक्षक भी परेशान हैं.

कलेक्टर प्रतिभा पाल ने कहा कि वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है. जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी. अगर किसी शिक्षक ने शराब पीकर कक्षा में प्रवेश किया है तो उनके खिलाफ कडी कार्रवाई जाएगी. इसके साथ ही अन्य किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता विद्यालय में पाई जाती है, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगो की जांच कराई जाएगी और कोई शिक्षक शराब पीने का आदी है तो ऐसे लोग शिक्षा विभाग में न रहें.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button