Politics

मंडी में पीएम मोदी की ललकार, बोले – कांग्रेस घोर सांप्रदायिक और जातिवादी

Share

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शिमला में चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोर सांप्रदायिक और जातिवादी हैं. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से खूब झूठ बोला है. उन्होंने कहा, “एक तरफ मोदी की गारंटी है और दूसरी तरफ कांग्रेस का बर्बादी का मॉडल. सत्ता पाने के लिए कांग्रेस ने हिमाचल के लोगों से खूब झूठ बोला. इन्होंने कहा कि पहली कैबिनेट में ये होगा, वो होगा. लेकिन पहली कैबिनेट में कुछ भी नहीं हुआ, बल्कि कैबिनेट ही टूट-फूट गई.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “जब बॉर्डर स्टेट में सड़क बनाने की बात आती थी तो कांग्रेस के हाथ-पांव फूल जाते थे. कांग्रेस डर जाती थी कि अगर सड़क बनाई तो उसी सड़क से दुश्मन भीतर आ जाएगा. लेकिन ऐसी डरपोक सोच मोदी के मिजाज के साथ मेल नहीं खाती.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “हिमाचल प्रदेश सीमा से सटा हुआ प्रदेश है. हिमाचल के लोग एक मजबूत और ताकतवर सरकार का अर्थ अच्छी तरह से जानते हैं. मोदी आपके लिए जान की बाजी लगा देगा, लेकिन आप पर कभी संकट नहीं आने देगा.”

पीएम मोदी ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश की सभी चार लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि देश में पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं और भाजपा-एनडीए की सरकार बननी पक्की हो चुकी है. कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए प्रधानंमत्री ने कहा, “जब एक कमजोर सरकार देश में हुआ करती थी. उस समय पाकिस्तान हमारे सिर पर चढ़कर नाचता था. कांग्रेस की कमजोर सरकार दुनिया में गुहार लगाती फिरती थी. लेकिन मोदी ने कहा कि भारत अब दुनिया से भीख नहीं मांगेगा, भारत अपनी लड़ाई खुद लड़ेगा और फिर भारत ने घर में घुसकर मारा.”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button