ChhattisgarhPolitics

भाजपा ने सवाल दागा : प्रभारी बदलना ही क्या कांग्रेस में भ्रष्टाचार की सजा है?

Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कांग्रेस में मचे घमासान के मद्देनजर केंद्रीय नेतृत्व के ताजा फरमान को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पीड़ा का मखौल बताया है। श्री गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के डीएनए में जिस तरह रच-बस गया है, उसके चलते कांग्रेस भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे संगठन पदाधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने का नैतिक साहस नहीं जुटा पा रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने सवाल किया कि क्या कांग्रेस भ्रष्टाचार की पनाहगाह हो चली है जो एक जगह बेनकाब होने के बाद भ्रष्टाचार के लिए राज्यों को बतौर प्रयोगशाला इस्तेमाल कर रही है? छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी शैलजा को प्रदेश प्रभारी से हटाकर उत्तराखंड का प्रभार सौंपने के ताजे फरमान के मद्देनज़र श्री गुप्ता ने यह भी जानना चाहा कि क्या कांग्रेस पार्टी में भ्रष्टाचार की यही सजा है? छत्तीसगढ़ में संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि शैलजा ने कांग्रेस की चुनाव टिकटों की ख़रीदी-बिक्री की है और किसी एक नेता को तव्वजो देते हुए बाक़ी संगठन को दरकिनार कर दिया था। आज कांग्रेस पार्टी ने शैलजा का प्रभार बदलकर उत्तराखंड कर दिया है तो सवाल उठ रहा है कि क्या अब उत्तराखंड के कार्यकर्ता शैलजा के इस हुनर का लाभ लेंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व के इस नए आदेश से यह तो आईने की तरह साफ हो गई है कि कांग्रेस में लेन-देन करने वाले नेताओं की पैठ बहुत गहरी होती है! श्री गुप्ता ने राजस्थान के सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाए जाने पर कटाक्ष कर कहा कि देखना दिलचस्प होगा कि नए प्रभारी यहाँ आकर कार्यकर्ताओं की कितनी शिकायतों को दूर करेंगे या फिर अपने ‘खानदानी आकाओं’ के सुर में मिलाकर कहेंगे- बीती ताहि बिसार दे, आगे की सुध ले।’ छत्तीसगढ़ के नए-नवेले प्रभारी पायलट ने राजस्थान में अपनी कांग्रेस की गहलोत-सरकार के विमान को ज़मीन पर ला दिया है, अब देखते हैं, छत्तीसगढ़ में पायलट क्या करते हैं?

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button