Madhya Pradesh

गरबा उत्सव में चिकन लेकर पहुंच गए दो मुस्लिम युवक, जमकर हुआ हंगामा

Share

इन्दौर। गरबा पंडाल में चिकन खाते मिले मुस्लिम समाज के युवक को बजरंगियों ने पकड़ा जिस पर दो युवकों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा भी किया। बजरंग दल अब ऐसे गरबों में हर दिन जांचकर सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन से अपील करेगा। वहीं हिंदु समाज से भी अपील करेगा कि ऐसे गरबों में न जाएं न ही गरबा करें। उक्त घटनाक्रम अभिव्यक्ति गरबा पांडाल का बताया गया है।

बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक प्रवीण दरेकर ने बताया की कल शहर के तीन मुख्य गरबा पंडालों में निरीक्षण किया जिसमें एक पांडाल में उक्त घटनाक्रम हुआ। होटल वाटर लिली गरबा समूह एवं अभिव्यक्ति के गरबो में फिल्मी गानों पर गरबा हो रहा था। उन्हें समझाइए देखकर मां की आराधना के प्रति जागरूक किया गया। दरेकर ने बताया कि कई पांडालों में मुस्लिमो को प्रोत्साहित कर रहा है।

अभिव्यक्ति गरबा पांडाल मेंं बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने दो मुस्लिम युवकों को शराब पीकर नानवेज लेकर जाते देखा और पकड़ा। इस पर युवकों ने हंगामा किया। मुस्लिम युवक ने बताया की उनका एक साथी जिसका नाम अनस खान है वो भी अंदर है इसके अलावा अंदर 25 युवक जेहादि है । साथ ही यहां का लाईट का काम भी बबलू पठान कर रहा है ।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button