Chhattisgarh

बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की कॉलर पकड़कर फाड़ी वर्दी, DJ बंद कराने के दौरान बवाल

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जन्माष्टमी पर्व पर डीजे बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। झूमाझटकी की और कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी। युवकों ने पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पर भी पथराव किया, जिससे तनाव की स्थिति बन गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की हर जगह धूम है। SDOP नुपुर उपाध्याय ने बताया कि रतनपुर में भी तीन अलग-अलग समितियों ने DJ बजाने के लिए अनुमति मांगी थी। उन्हें नियम के अनुसार तय समय तक डीजे बजाने की अनुमति दी गई थी। पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। झूमाझटकी की और कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी।

गांधी नगर की समिति देर रात तक डीजे बजाती रही
इस दौरान जगह-जगह मटकी फोड़ने के लिए युवाओं की टोलियां निकलीं। इस दौरान डीजे की धुन पर नाचते हुए युवा पूरे शहर में घूम रहे थे। दो समितियों ने तय समय पर डीजे बंद कर दिया था, जबकि गांधी नगर की समिति देर रात तक डीजे बजाती रही।

मना करने पहुंचे पुलिसकर्मी, युवकों ने मचाया बवाल
देर रात थाने की पेट्रोलिंग टीम युवकों को जल्दी डीजे बंद करने की समझाइश देने पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान युवक शराब के नशे में डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। मना करने पर पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों के सामने जमकर बवाल मचाया।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button