International

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला : गाड़ियां रोकीं, पहचान पूछी और 23 लोगों को मार दी गोली

Share

पाकिस्तान में एक और बड़ा आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने बलूचिस्तान के मूसाखेल जिले में पंजाब के कम से कम 23 लोगों की हत्या कर दी है। पाकिस्तानी समाचार पत्र डॉन ने एक अधिकारी ने के हवाले से बताया गया कि आतंकियों ने बसों औरअन्य वाहनों से यात्रियों को उतारा और फिर उनकी पहचान जांचने के बाद उन्हें गोली मार दी। पाकिस्तानी मीडिया ने सहायक आयुक्त मूसाखेल नजीब काकर के हवाले से बताया कि हथियारबंद लोगों ने मूसाखेल के राराशम जिले में राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया और यात्रियों को गोली मार दी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतकों में से अधिकांश की पहचान पंजाब के लोगों के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि हथियारबंद लोगों ने 10 वाहनों में भी आग लगा दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद शवों को अस्पताल भेजा। बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सरफराज बुगती ने आतंकवाद की इस घटना को लेकर कड़ी निंदा की है।

साफ है कि मुसाखेल में हुआ यह आतंकी हमला पंजाब के लोगों को निशाना बनाकर किया गया है। इससे पहले इसी साल अप्रैल में, बंदूकधारियों ने नोशकी के पास एक बस से नौ यात्रियों को उतारकर उनकी आईडी कार्ड की जांच करने के बाद उन्हें गोली मार दी थी।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button