Politics

उपराष्ट्रपति की मिमिक्री पर TMC सांसद बोले- ‘एक बार नहीं, हजार बार करूंगा’

Share

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर विवादों में घिरे टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी ने फिर से दोहराया कि एक बार नहीं, हजार बार मिमिक्री करूंगा. उन्होंने कहा कि एक बार मैंने इसे किया है, यदि आवश्यक हो तो मैं इसे एक हजार बार करूंगा. आप मुझे जेल में डाल सकते हैं. आप मुझे मार सकते हैं, लेकिन लड़ाई नहीं रुकेगी. कल्याण बनर्जी ने नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ श्रीरामपुर में आयोजित जवाबी सभा में ये बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि श्रीरामपुर में बहुत सारे पढ़े-लिखे लोग हैं. वास्तव में बहुत सारे लोग हैं, जो कला जानते हैं. वे जानते हैं कि क्या मजाक है और क्या मजाक नहीं है. विपक्षी नेता के पास यह समझने की क्षमता नहीं है. कल्याण बनर्जी ने कहा कि हममें से कुछ लोग विरोध करते समय गाने गाते हैं और चुटकुले बनाते हैं. मैं राज्यसभा का सदस्य नहीं हूं. मुझे कैसे पता चलेगा कि सभापति क्या करते हैं? हालांकि, यह करने के बाद मिमिक्री का बोलबाला हो गया.

उन्होंने कहा कि क्या मिमिक्री सबसे पहले हमने देखी? प्रधानमंत्री ने मिमिक्री की? हमने इसका आनंद लिया. हमने इसे खेल की तरह लिया है. मिमिक्री कोई नई बात नहीं है. यह एक कला है. कल्याण बनर्जी ने कहा कि अगर किसी को चुटकुले समझ में नहीं आते तो मैं क्या कर सकता हूं. अगर किसी के पास शिक्षा नहीं है और उसे हास्य समझ में नहीं आता तो मैं यह कर सकता हूं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button