Politics

बृजमोहन का तंज, कांग्रेस के पायलट कब उड़ा देगा कोई भरोसा नहीं…

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कई राज्यों में संगठनात्मक बदलाव किए गए हैं। छत्तीसगढ़ में भी प्रभारी बदले गए हैं। कुमारी सैलजा की जगह सचिन पायलट को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसे लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि सचिन पायलट युवा नेता, मेहनती और अनुभवी है।

उसका फायदा छत्तीसगढ़ को मिलेगा। युवाओं में अच्छा संदेश जाएगा। वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रभारी सचिन पायलट को लेकर कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पायलट कब डुबो देगा और कब उड़ा देगा इसका कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने राजस्थान में नैया डुबो दी। अब छत्तीसगढ़ की बारी है।

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बन गया है। 22 जनवरी को रामलला विराजेंगे। प्राण-प्रतिष्ठा होगी, उस दिन कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। इधर, BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष ने बस्तर में धर्मांतरण रोकने के लिए कदम उठाने की बात कही। साथ ही कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button