NationalPolitics

कांग्रेस में अंतर्कलह! पार्टी प्रवक्ता आलोक शर्मा को थमाया नोटिस, कमलनाथ के खिलाफ दिया था बयान

Share

मध्यप्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ पर आपत्तिजनक और अमर्यादित बयानबाज़ी को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा को नोटिस थमा दिया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा की ओर से नोटिस जारी किया गया है। आलोक शर्मा के बयानों पर स्पष्टीकरण देने के लिए दो दिन का समय दिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता को महासचिव संचार के निर्देशानुसार, प्राइम-टाइम समाचार बहसों में राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट के रूप में कार्य करते हुए दिए गए आपके बयानों के संबंध में सूचित किया जा रहा है। आप जैसे वरिष्ठ पदाधिकारी की ओर से आने वाले ये बयान न केवल अनधिकृत, निराधार और अपमानजनक हैं, बल्कि पार्टी और आपके वरिष्ठ सहयोगियों को कमजोर करने के प्रयास को भी दर्शाते हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य होने के नाते, आप जानते हैं कि पार्टी अनुशासन अत्यंत पवित्र है और इसके किसी भी उल्लंघन के गंभीर परिणाम होते हैं। इसलिए, आपको नोटिस दिया जाता है और अपने बयानों पर स्पष्टीकरण देने के लिए दो दिन का समय दिया जाता है। यदि स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ या असंतोषजनक है, तो आपके विरुद्ध उचित कार्रवाई शुरू की जाएगी।

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलोक शर्मा ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कमलनाथ के पिछले 5 – 6 साल के कार्यकाल को देख कर लगता है कि वह खुद नहीं चाहते थे मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने स्तर पर काम नहीं करने दिया गया। आगे उन्होंने कहा था कि उनके घर ईडी – सीबीआई भी नहीं पहुंचती है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button