Politics

संदेशखाली हिंसा पर पीएम मोदी बोले- गांधी जी के बंदरों की तरह आंख, कान, मुंह बंद करे बैठे हैं

Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को झारखंड के बाद अब अपने पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंच गए हैं. पीएम मोदी ने यहां आरामबाग में 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया. पीएम मोदी ने कार्यक्रम के बाद एक जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा के उन्होंने बंगाल की ममता सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए हैं.

पीएम मोदी ने कहा, “21वी सदी का भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है. हम सभी ने मिलकर 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य तय किया है देश का गरीब, किसान, महिला और युवा, ये देश की प्राथमिकता है. हमने निरंतर गरीब कल्याण से जुड़े कदम उठाए हैं, जिसका परिणाम आज दुनिया देख रही है. पिछले 10 वर्षो में देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. ये दिखाता है कि हमारी सरकार की दिशा, नीतियां, निर्णय सही है और उसका मूल कारण निर्णय सही है.”

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी. जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने TMC के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे पूरी शक्ति लगा दी. TMC के राज में TMC का ये अपराधी नेता करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा. कोई तो होगा ना जो उनके बचाता होगा?

उन्होंने कहा, ‘आज बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा अहम हो गया है? मुझे सबसे ज्यादा हैरानी INDI गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है. INDI गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आंख, कान और मुंह सब बंद करके बैठे हैं.’

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button