National

सलमान खान को फिर मिली धमकी, लिखा- करेंगें बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल

Share

Salman Khan Threat : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली है. इस बार ट्रैफिक कंट्रोल को भेजे गए मैसेज में धमकी लिखी मिली. मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है.

सूत्रों ने बताया कि मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मेसेज मिला है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है.

यह मैसेज करने वाले ने दावा किया है कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा जिसके लिए उसने पैसे मांगे और चेतावनी देता है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर जो मैसेज आया था उसमें मैसेज करने वाले ने दावा किया, “इसे हल्के में न ले, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.” इस मामले को मुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button