ChhattisgarhSports

इंटरकॉलेज वॉलीबॉल, विप्र कॉलेज बना विजेता

Share

रायपुर। उच्च शिक्षा विभाग के तत्वावधान में महंत कॉलेज द्वारा आयोजित दो दिवसीय इंटरकॉलेज वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विप्र महाविद्यालय ने महंत लक्ष्मी नारायण दास महाविद्यालय को सीधे सेट में हराकर विजेता का खिताब जीत लिया वही महंत कॉलेज टीम को उपविजेता घोषित किया गया ।
इस प्रतियोगिता में रायपुर सेक्टर की 16 महाविद्यालय की टीम ने भाग लिया। आयोजन के दूसरे दिन समापन अवसर के मुख्य अतिथि तपेश चंद्र गुप्ता अध्यक्ष कॉमर्स विभाग पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर ,डॉ. मेघेश तिवारी प्राचार्य विप्र महाविद्यालय रायपुर, डॉ देवाशीष मुखर्जी प्राचार्य महंत कॉलेज प्रमुख रूप से उपस्थित थे।इस अवसर पर निर्णायक हर्ष कुमार, रमाकांत निषाद, प्यारेलाल साहू, विजय शर्मा, वालीबाल संघ के अध्यक्ष रमाकांत निषाद, राजेश सोमवंशी राष्ट्रीय निर्णायक, दुर्गा पटनायक भी उपस्थित थे।
महादेव घाट स्थित वॉलीबॉल मैदान में खेले गए फाइनल मैच में विप्र कॉलेज ने महंत कॉलेज को 15-6,15-7 से पराजित किया।
तत्पश्चात समापन समारोह में
मुख्य अतिथि तपेश्वरचंद्र गुप्ता ने कहा कि वॉलीबॉल का खेल सैक्रिफाइस सीखाता है। ताकि अच्छी सर्विस कर जीत हासिल की जा सके यह एक कलात्मक खेल है,जो बेहतर खेल के साथ खेला जाता है उन्होंने कहा कि खेल में समन्वय दिखता है और रुचि लेकर खेलना चाहिए। आयोजन के माध्यम से अच्छी प्रतिभाओं को अवसर मिल सके यही प्रयास रहे। विप्र महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर मेघेष तिवारी ने कहा कि विप्र महाविद्यालय फिजिकल एजुकेशन के क्षेत्र में बेहतर समन्वय के साथ कार्य करता रहा है और महाविद्यालय से अच्छे खिलाड़ी सामने आए हैं उन्होंने कहा कि आयोजन के माध्यम से एक राज्य स्तरीय अच्छी टीम गठित हो प्रयास होना चाहिए। महंत लक्ष्मी नारायण दास महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ देवाशीष मुखर्जी ने कहा की पूरा आयोजन बिना पक्षपात के आयोजित किया गया इसमें बेहतर खिलाड़ी सामने आए हैं राज्य स्तर की टीम के लिए चुने जाएंगे ।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button