Crime

सौतेले पिता ने चार साल के बेटे की बेरहमी से हत्या की, गिरफ्तार

Share

रायपुर । विजयादशमी की रात जिले के कोरबा के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम पहरीपारा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सौतेले पिता ने अपने चार साल के बेटे को बेरहमी से मार डाला। इस मामले में आरोपी मंजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम पहरीपारा निवासी मंजीत शनिवार रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा। घर आते ही उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और उसे मारपीट कर कमरे से बाहर निकाल दिया। फिर उसने अपने चार साल के सौतेले बेटे, बिहान, को पटक-पटक कर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक युवराज तिवारी ने बताया कि आरोपी मंजीत ने कुछ महीने पहले ही रमशीला से प्रेम विवाह किया था। रमशीला, जो हरदीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम ढोलपुर की निवासी हैं, ने अपने पहले पति की मौत के बाद मंजीत से शादी की थी। उनके विवाह के बाद, रमशीला अपने बच्चे के साथ ग्राम पहरीपारा में रह रही थी।

मंजीत का कहना था कि उसकी पत्नी का बेटा उसे खटकता था, जिसके चलते वह अक्सर अपनी पत्नी से बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़कर आने को कहता था। लेकिन रमशीला ऐसा नहीं करना चाहती थी, जिससे गुस्साया मंजीत शराब के नशे में कल देर रात घर आया और पत्नी से ‘तेरी जान है बेटा’ कहते हुए विवाद करने लगा। इसी बीच उसने पहले अपनी पत्नी को कमरे से बाहर निकाला और फिर अपने बेटे को बेरहमी से मार डाला।

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई की और मंजीत को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से गांव में शोक और सन्नाटा पसरा हुआ है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button