Politics

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में आनंद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की 20 सदस्यी स्थाई टीम दे रही अपना योगदान

Share

कवर्धा। लगातार बढ़ते व अनियंत्रित अपराध, अराजकता तथा भाजपा शासन की विफलताओं को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा सामाजिक समरसता लाने, प्रदेशवासियों को भय और आतंक से मुक्ति दिलाने तथा प्रदेश में पुन: शांति व्यवस्था कायम करने की मंशा से गत 27 सितम्बर से 2 अक्टूबर के लिए गिरौधपुरी धाम से प्रारंभ की गई छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं कांग्रेस की इस छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को गांव-गांव में भी अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। यात्रा के दौरान मार्ग में पडऩे वाले गांव के लोग स्वस्फूर्त इस यात्रा में जुड़ रहे हैं और कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में अपनी हसभागिता निभा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कबीरधाम जिले के भी कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज द्वारा यात्रा को लेकर गठित कोर कमेटी में शामिल पंडरिया के युवा नेता व जनसेवक आनंद सिंह के नेतृत्व में यात्रा को सफल बनाने कड़ी धूप में अपना पसीना बहा रहे हैं।

यहां बताना लाजिमी होगा कि आनंद सिंह के नेतृत्व में कबीरधाम जिले की 20 सदस्यीय उनकी टीम यात्रा के पहले दिन से ही यात्रा में शामिल होकर अपना योगदान दे रही है। आनंद सिंह की इस टीम में कबीरधाम जिले से मुख्य रूप से प्रशांत सिंह, चंद्रभान कोसले, सौरब ठाकुर, कन्हैया रजक, गनीराम साहू, वाल्मीकि वर्मा, आरिफ़ ख़ान, अजय बंजारे, श्रवण साहू, शशि कुमार, अन्नू कृशे, विपिन यादव, सादाब भाई सहित अन्य युवा लगातार यात्रा की मुख्य व्यवस्थाओं का जिम्मा संभाले हुए हैं। इस संबंध में आनंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 सितम्बर को कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा गिरोधपुरी धाम से प्रारंभ होकर इन तीन दिनो में पहले दिन ग्राम अमोदी, छाछी, डोंगरीडीह से कसडोह, दूसरे कसडोह के महामाया मंदिर लवन से प्रारंभ होकर कुम्हारी, सलोनी होते हुए रोहांसी तथा तीसरे दिन रोहांसी से प्रारंभ होकर ओड़ान, लटेरा, खतोरा तक की यात्रा पूरी की जा चुकी है।

उन्होने बताया कि चौथे दिन की यात्रा ग्राम भैसा, राईस मिल माठ, माठ, मुरा मोड़ से होते हुए सारागांव पहुंचेगी। सिंह ने बताया कि यात्रा में कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी हांथो में तिरंगा झंडा, बैनर, पोस्टर लेकर पूरे उत्साह और जोश के साथ छत्तीसगढ़ राज्य को लगातार बढ़ते व अनियंत्रित अपराध, अराजकता तथा भाजपा शासन की विफलताओं को लेकर सामाजिक समरसता लाने, प्रदेशवासियों को भय और आतंक से मुक्ति दिलाने तथा प्रदेश में पुन: शांति व्यवस्था कायम करने की मंशा से यात्रा कर रहे हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button