Politics

हरियाणा विधानसभा चुनाव : मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा

Share

Haryana Election 2024 : हरियाणा के चुनाव काफी नजदीक है, इसी के चलते चंडीगढ़ में आज (28 सितंबर) कांग्रेस पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो लॉन्च किया. इस मेनिफेस्टो लॉन्च में पार्टी के दो बड़े नेता रणदीप सुरजेवाला और कुमारी सैलजा नहीं दिखाए दिए. राहुल गांधी की रैली में 2 दिन पहले आपसी एकता का संदेश देने वाली कांग्रेस आज मेनिफेस्टो लॉन्च के दौरान बिखरी हुई नजर आई.

मेनिफेस्टो लॉन्च के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, राज्य के पूर्व सीएम अशोख गहलोत और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे, लेकिन ना तो कुमारी सैलजा और ना ही रणदीप सुरजेवाला मेनिफेस्टो लॉन्च में शामिल हुए और न ही उनके गुट का एक भी नेता लॉन्च के दौरान मौजूद था. जहां पिछले कई दिनों से कुमारी सैलजा का पार्टी के चुनाव प्रचार में साथ न आना सवाल बना हुआ था, वहीं एक बार फिर घोषणापत्र के लॉन्च में उनकी गैर-मौजूदगी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

राहुल गांधी की रैली में दिखे थे साथ
इससे पहले 26 सितंबर को राहुल गांधी जब हरियाणा में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, तो उस समय कुमारी सैलजा चुनाव प्रचार में दिखाई दी थी. उस समय एकता का संदेश देते हुए राहुल गांधी के साथ कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा एक ही मंच पर मौजूद थे.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button