National

J&K Election 2024: जम्मू-कश्मीर के विधानसभा के 24 सीटों पर वोटिंग जारी, बड़ी संख्या में मतदान की अपील

Share

J&K Election 2024: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 24 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। पहले चरण में दक्षिण कश्मीर के 4 जिले पुलवामा, शोपियां, अनंतनाग और कुलगाम में तो वहीं, जम्मू के 3 जिलों डोडा, किश्तवाड़ और रामबन में वोटिंग हो रही है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिला निर्वाचन अधिकारी हरविंदर सिंह ने कहा, “मतदान शुरू हो गया है. लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कर रहे हैं. मैं लोगों से अपील करूंगा कि वो अपने मत का उपयोग जरूर करें।

मतदान को लेकर कुलगाम डिप्टी कमिश्नर ने कही ये बात
कुलगाम के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) अतहर आमिर ने एएनआई से कहा, “हर जगह मतदान सुचारू रूप से चल रहा है, हमारे 372, 372 मतदान केंद्रों पर मतदान हो रहा है. सभी मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे मॉक पोल पूरा हो गया. कई मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें लगी हुई हैं. हमने वेब कास्टिंग कैमरा स्टेशन भी बनाए हैं और हम जिला स्तर के नियंत्रण कक्ष से निगरानी कर रहे हैं. हम यहां से हर मतदान केंद्र पर अपनी निगरानी भी रखते हैं. हमें बहुत अच्छे मतदान की उम्मीद है. सभी व्यवस्थाएं पूरी हैं… जम्मू-कश्मीर के विभिन्न मतदान केंद्रों पर 1300 से ज़्यादा मतदान एजेंट मौजूद हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button