Crime

स्टील कारोबारी के बेटे ने खुद को मरवाई गोली, पुलिस ने किया खुलासा

Share

रायपुर । अंबिकापुर जिले में युवा कारोबारी की हत्या की सुपारी खुद मृतक ने आरोपी को दी थी। आरोपी के इस कबूल नामे के बाद भले ही इस सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली हो, लेकिन हत्या की ये वजह पुलिस और परिवार के गले से नीचे नही उतर रही है।

अंबिकापुर एसपी योगेश पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर इस हत्याकांड का खुलासा करने के साथ ही मामले की अलग-अलग एंगल में जांच जारी होने की भी बात कही है। वहीं मृतक युवा करोबारी के परिजन साजिश के तहत इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगाने के साथ ही इस वारदात में और भी लोगों के शामिल होने का आरोप लगा रहे है। परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच करेगी, तो हत्या में शामिल अन्य आरोपियों का भी पर्दाफाश होगा।

एसपी पटेल ने बताया कि मृतक अक्षत अग्रवाल के नौकर ने ही उसकी हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि अक्षत अगरवाल ने खुद को जान से मारने की सुपारी दी थी। मौत का सौदा 50 हजार नगद, सोने की चेन और सोने का कड़ा में हुआ था, लेकिन मृतक अक्षत अग्रवाल अपने आप को मारने आरोपी नौकर को सुपारी क्यों दी पुलिस इसकी जांच कर रही है। आरोपी से हत्या में उपयोग किए गए तीन पिस्टल समेत जिंदा कारतूस जब्त किये गए हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button