National

कोलकाता कांड : एम्स के डॉक्टर आज जंतर मंतर पर लगाएंगे ओपीडी

Share

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान परिषद (एम्स) के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के आह्वान पर आज बुधवार को कोलकाता कांड के विरोध में डॉक्टर जंतर मंतर पर ओपीडी लगाएंगे।

एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन का फैसला

बताना चाहेंगे आरजी कर मेडिकल कॉलेज कोलकाता की घटना के विरोध में देशव्यापी डॉक्टर्स की हड़ताल के समर्थन में एम्स के आरडीए ने यह फैसला लिया है।

सुबह 11:00 बजे से जंतर मंतर से ओपीडी सेवाएं

आरडीए ने बुधवार को जारी विज्ञप्ति में आरजी कर मामले में आए फैसले के लिए सुप्रीम कोर्ट के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा है कि आरजी कर मामले में एकजुटता व्यक्त करने और रोगी देखभाल के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए सुबह 11:00 बजे से जंतर मंतर से ओपीडी सेवाएं प्रदान करेंगे।

डॉक्टर से दुष्कर्म-हत्या के मामले में सारा देश गुस्से में

दरअसल, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से दुष्कर्म-हत्या के मामले में सारा देश गुस्से में है। डाक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर दुष्कर्म के बाद हत्या और अस्पताल में तोड़फोड़ के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने हड़ताली डॉक्टरों से हड़ताल खत्म करने की अपील की थी 

बीते दिन मंगलवार को कोलकाता कांड पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस मामले की सुनवाई के दौरान डॉक्टरों के लिए सुरक्षा और सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए एक राष्ट्रीय प्रोटोकॉल तैयार करने के लिए मंगलवार को 10 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया  है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने हड़ताली डॉक्टरों से हड़ताल खत्म करने की अपील भी की थी।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button