Chhattisgarh

बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए प्रयास कर रही सरकार : टी राजा

Share

रायपुर। कावड़ यात्रा में शामिल होने छत्तीसगढ़ पहुंचे हैदराबाद विधायक टी राजा महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी रजवाड़े के साथ विश्रामपुर के लिए रवाना हुए. इस दौरान टी राजा ने कहा, विपक्ष बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हिंसा पर भले बात ना करे, मोदी सरकार की पहल पर हिंदुओं के लिए कदम उठाया गया है. बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए सरकार प्रयास कर रही है. हर राज्य में हिंदुत्व को जगाने का प्रयास कर रहे हैं.

विधायज राजा ने कहा, हम सबको संगठित होकर विदेशी ताकतों को रोकना है. इस उद्देश्य से लेकर छत्तीसगढ़ की धरती पर आए हैं. छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने पर टी राजा ने कहा, सरकार लव जिहादियों को सबक सिखाने का काम कर रही है. सरकार को और मजबूती देने का प्रयास करना चाहिए, ताकि छत्तीसगढ़ में हिंदू विरोधी ताकतों को कमजोर किया जा सके.

वक्फ बोर्ड को लेकर हैदराबाद के विधायक टी राजा ने कहा, यह वही कांग्रेस है, जिसने भारत के दो टुकड़े कर दिए. वक्फ बोर्ड बनाया, जिसके लैंड 4 लाख एकड़ से लेकर 9 लाख एकड़ से ज्यादा हो गए. गरीबों, मंदिरों की जमीन को कब्जाया. कांग्रेस के कार्यकाल में यह सब हुआ है. इतना लैंड कहां से आए, इसकी इंक्वारी होनी चाहिए. विपक्ष वोट बैंक के चक्कर में इसके विरोध में खड़े हो रहे हैं, लेकिन कुछ होने वाला नहीं है.

बांग्लादेश में हिंसा और हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर टी राजा ने कहा, जो बांग्लादेश में हुआ वह भारत में भी हो सकता है. पासपोर्ट बने तो पास्कितान घुस जाएंगे. मुझ पर कांग्रेस ने इतने केस ठोक दिया है कि मेरा पासपोर्ट नहीं बना है. बनेगा तो हम बांग्लादेश और पाकिस्तान घुस जाएंगे.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button