Politics

माधवी लता ने बुर्का हटवाकर और आधार कार्ड देखकर की वोटरों की चेकिंग, हैदराबाद में बड़ा विवाद

Share

Lok Sabha Election : इस संसदीय चुनाव में हैदराबाद लोकसभा सीट के सांसद और एआईएमआईएम मुखिया असद्दुदीन औवैसी को भारतीय जनता पार्टी की माधवी लता टक्कर दे रही हैं. आज इस सीट पर वोटिंग हो रही है और वोटिंग के दौरान कुछ अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. बीजेपी उम्मीदवार माधवी ने हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र का औचक दौरा किया. ताज्जुब की बात ये रही कि इस दौरान उन्होंने मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटवाकर चेकिंग की.

माधवी लता यहीं नहीं रूकीं. उन्होंने इन महिला मतदाताओं के वोटर आईडी कार्ड और आधार कार्ड को देखा. दावा किया कि हैदराबाद चुनाव में घपला हो रहा है. माधवा लता ने आरोप लगाया कि “पुलिसकर्मी बहुत सुस्त लग रहे हैं, वे सक्रिय नहीं हैं और कुछ भी जांच नहीं की जा रही है.” लता ने यह भी कहा कि “वरिष्ठ नागरिक मतदान के लिए आ रहे हैं लेकिन उनके नाम सूची से हटा दिए गए हैं.” गोशामहल के लोगों के नाम रंगारेड्डी में होने की भी खबरें आईं हैं.

मुस्लिम महिला मतदाताओं की चेंकिंग करने पर विवाद बढ़ने के बाद माधवी लता की सफाई भी आई है. लता ने कहा है कि एक प्रत्याशी के तौर पर उनको जांचने का अधिकार है और चूंकि महिला होने के नाते उन्होंने महिलाओं की चेकिंग की है, इसलिए इस पर बेवजह विवाद नहीं होना चाहिए.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button