ChhattisgarhNational

राजधानी रायपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत बोले, भ्रष्टाचार हुआ है तो जाँच होगी

Share

रायपुर। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राजधानी रायपुर पहुंचे। जहाँ उन्होंने सबसे पहले वीआईपी चौक स्थित राम मंदिर में भगवान राम के दर्शन किए। और पीएम मोदी के आह्वाहन पर मंदिर के प्रांगण में स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू भी लगाया। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने यहाँ मीडिया से भी बातचीत करते हुए कांग्रेस पर तंज़ कसा है। कांग्रेस के अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न जाने के फैसले पर तीखा हमला किया।

गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि “ऐसी कई घटनाओं को चिन्हित कर सकते हैं कि जब पूरा देश गर्व कर रहा था। तब कांग्रेस विरोध कर रही थी।” शेखावत ने आगे कहा कि “500 वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त कर प्रभु श्रीराम अपने घर में प्रवेश करेंगे। रायपुर के भव्य राम मंदिर के दर्शन किए सेवा के संकल्प को लेकर राम के आदर्शों को अपने जीवन में उतारना चाहिए।”

जब पत्रकारों ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से जल जीवन मिशन पर भ्रष्टाचार की जाँच जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने तत्काल जाँच की बात कही। शेखावत ने कहा कि “एक बार निश्चित रूप से जांच होनी चाहिए। किसी भी तरह का भ्रष्टाचार अगर हुआ है तो उसकी जांच होगी। हम यहाँ भी पीएम मोदी के लक्ष्य के अनुरूप काम करेंगे।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button