ChhattisgarhPolitics

प्रदेश में कांग्रेस अस्तित्व विहीन हो चुकी हैं: ठोकने

Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने सुशील शुक्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भ्रष्टाचार में डूबी 10 जनपद के इशारों पर भ्रष्टाचार का नाच करने वाली कांग्रेस के सत्ता से बेदखल कर दिया हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेता अस्तित्व विहीन हो चुके हैं इसी लिए नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के वक्तव्यों के अनुसार कांग्रेसी एक दूसरे से नजर नहीं मिला पा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा कि 5 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग का धंधा चलाने वाले आज सरकार जाते ही बेरोजगार हो गए हैं और धंधा बंद होने के दुःख से उबर नहीं पा रहे और बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भू – पे करने वाली कांग्रेस की सरकार को जो 10 जनपद के एटीएम के रूप में छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने का काम कर रही थी जो कांग्रेस की सरकार गांधी परिवार के इशारे पर छत्तीसगढ़ को बदहाल कर रही थी ऐसी भ्रष्ट सरकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं।

भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा कि कांग्रेस के नेता घबराहट में हैं सत्ता में सत्ता में रहते उनके करीबी अफसर जेल गए और अब तक सलाखों के पीछे हैं कब भ्रष्टाचार में लिप्त किस कांग्रेसी नेता का नंबर कब लग जाए इस बात का भय कांग्रेस को सता रहा हैं इस लिए अभी से प्रमाण मांग कर अपने आप को ईमानदार बताने मात्र का प्रयास कांग्रेस के नेता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार में लिप्त रहा ओ बक्शा नहीं जायेगा और जो ईमानदार हैं उसे डरने की क्या जरूरत।

भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा की दुर्भावना से काम करना योजनाओं को दुर्भावना ने बंद करना योजनाओं के लाभ में बाधा बनना ये कांग्रेस की सरकार की पहचान रही और शायद इसी लिए छत्तीसगढ़ के पीएम आवास योजना का लाभ कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता तक नहीं पहुंचने दिया और कई केंद्रीय योजनाओं में बाधा डालने का काम किया आज जनता ने सबका साथ सबका विश्वास सबका प्रयास वाली भाजपा की सरकार को चुना हैं जो जनता के लिए बेहतर होगा हमारी सरकार करेगी इस लिए कांग्रेसी चर्चा पर प्रतिक्रिया दे कर चर्चा में बने रहने का प्रयास ना करें।

भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा कि देश की जनता ने देखा हैं की कैसे वोट के लिए सॉफ्ट हिंदुत्व का बिगुल फुकनें का काम किया गया कैसे चुनाव आते ही कांग्रेस के नेता मंदिर मंदिर घूमते रहे और कौन कोट के ऊपर जानेंऊ पहन राजनीति कर रहा था । मौकापरस्त राजनीति करने वाली कांग्रेस पहले यह बताए कि भगवान राम जी की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण क्यों अस्वीकार किया ? जनता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का बहिष्कार करेगी।

भाजपा प्रवक्ता नलीनिश ठोकने ने कहा की गौठान के नाम पर जो लूट मचाई गई उसकी पोल अब खुलने लगी हैं तो कांग्रेसी ईमानदारी का ढोल पीटने लगे हैं पर अब जनता ने बता दिया हैं कि कांग्रेसी ढोल फट चुका हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button