National

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को लिखी चिट्ठी, कहा….

Share

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को चिट्ठी लिखी है. इसके जरिए उन्होंने देशवासियों से विकसित भारत के निर्माण में सहयोग, साथ और सुझाव की मांग की है. पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र की खूबसूरती जनभागीदारी और जनसहयोग में है. आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है. आपका विश्वास, सहयोग और समर्थन मेरे लिए विशेष है, जिसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है. इस पत्र के जरिए पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपब्धियों का भी जिक्र किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में सकारात्मक बदलाव ही हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है. अपनी हर नीति, हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए हमारी सरकार ने जो ईमानदार प्रयास किए हैं, उनके सार्थक परिणाम हमारे सामने हैं. इस चिट्ठी में पीएम मोदी ने बीते 10 साल में अपनी सरकार की सभी योजनाओं का जिक्र किया है.

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा, प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान, सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था, आयुष्मान भारत योजना के जरिए इलाज की व्यवस्था, किसान भाई-बहनों को आर्थिक मदद, मातृ वंदना योजना के जरिए माताओं-बहनों को सहायता जैसे अनेक प्रयास सिर्फ और सिर्फ इसलिए फलीभूत हो पाए हैं, क्योंकि आपका भरोसा, आपका विश्वास मेरे साथ था.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button