Chhattisgarh

विधायक भावना बोहरा ने जन सेवा भावना को किया सशक्त

Share

कवर्धा : आज विधायक कार्यालय पंडरिया में जन सेवा ही भावना को सशक्त करते हुए विधायक भावना बोहरा के निर्देशानुसार एक नग व्हीलचेयर प्रार्थी विजय साहू को प्रदान किया गया । प्रार्थी विजय साहू के द्वारा दिनांक 5 मार्च 2024 को अपने पुत्र इंद्रजीत साहू जो की 90% दिव्यांग है, के लिए एक नग व्हीलचेयर के लिए विधायक कार्यालय पंडरिया में आवेदन किया था ।

आवेदन पर तत्परता दिखाते हुए शिक्षा विभाग कार्यालय खंड स्रोत समन्वयक के समग्र शिक्षा विभाग को व्हीलचेयर उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया गया। जिस पर विनोद गोस्वामी बीआरपी के द्वारा आज एक नग व्हीलचेयर विधायक कार्यालय पंडरिया में प्रार्थी को प्रदान किया गया। प्रार्थी के द्वारा बताया गया कि उसके पुत्र इंद्रजीत साहू को व्हीलचेयर की बहुत आवश्यकता थी ।

जिससे की गांव में कहीं भी आने जाने हेतु काफी मदद मिलेगी उसने बताया कि उसका बच्चा इंद्रजीत ठीक से उठने बैठने में पूर्ण रूप से अक्षम है । विधायक कार्यालय से तत्काल समाज कल्याण विभाग से उक्त बालक के लिए पेंशन की भी व्यवस्था हेतु चर्चा की गई । व्हील चेयर की मांग त्वरित पूरी होने पर उसने विधायक भावना बोहरा को धन्यवाद ज्ञापित किया।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button