National

गारंटी दे रहा हूं, 7 दिनों के अंदर देश में लागू होगा CAA : केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर

Share

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 7 दिनों में बंगाल ही नहीं पूरे देश में CAA लागू हो जाएगा. ठाकुर ने कहा कि मैं यह गारंटी मंच से दे रहा हूं. बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह ने कोलकाता में भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि सीएए देश का कानून है और इसे यहां लागू होने से कोई नहीं रोक सकता.

अमित शाह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर सीएए को लेकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया था. अमित शाह ने कहा था कि ममता दीदी आप लोगों को गुमराह करने की कोशिश करती है लेकिन मैं आपको बता दूं सीएए बंगाल समेत पूरे देश में लागू होगा. यह हमारी पार्टी की प्रतिबद्धता है.

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले देश में सीएए का कानून लागू हो जाएगा. ऐसे में इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि वे लोगों को विभाजित करना चाहते हैं. पहले नागरिकता कार्ड जिला मजिस्ट्रटों की जिम्मेदारी थी। अब इसके जरिए भाजपा के लोग राजनीति करना चाहते हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button