Politics

सक्रिय सदस्यता अभियान : लखन लाल देवांगन बने भाजपा के जिले के पहले सक्रिय सदस्य

Share

कोरबा। नगर विधायक और छत्तीसगढ़ शासन के वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन को शनिवार को भाजपा का सक्रिय सदस्य बनाया गया। वे कोरबा जिले के पहले सक्रिय सदस्य बने।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला कोषाध्यक्ष और सदस्यता अभियान के जिला संयोजक गोपाल मोदी ने टीपी नगर स्थित भाजपा जिला कार्यालय में मंत्री देवांगन को सक्रिय सदस्यता दिलाई।

गौरतलब है कि कोरबा जिले में सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है, कोरबा विधानसभा में अब तक 56 हज़ार से अधिक ऑनलाइन भाजपा के सदस्य बन चुके हैं, ऑफलाइन सदस्यता की एंट्री का काम जोरों से चल रहा है। इसी तरह जिले में डेढ़ लाख सदस्य ऑनलाइन बन चुके हैं। उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन के रेफरल कोड से अब तक जिले में सबसे अधिक साढ़े 13 हजार से अधिक सदस्य बन चुके हैं।

जिला का पहला सक्रिय सदस्य बनने के बाद मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी का एक एक कार्यकर्ता मेरा परिवार है। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्र प्रथम की भावना से विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत अपनी सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण करवा कर प्रसन्नता की अनुभूति हुई है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुए इस अभियान के साथ जुड़कर एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को और मजबूत करें।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा, कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, चंदन सिंह, दिनेश वैष्णव, पवन सिंहा, अजय चंद्रा, वैभव शर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button