Crime

मोबाइल के लिए डिलीवरी बॉय की बेरहमी से हत्या, नहर में फेंका शव

Share

UP Crime : लखनऊ के चिनहट में डिलीवरी बॉय की हत्या की गई। इस मामले में पुलिस ने सोमवार (30 सितंबर) को एक डिलीवरी बॉय की हत्या के मामले पर खुलासा किया है। पुलिस ने कहा कि डिलीवरी बॉय के शव को टुकड़ों में काटकर नहर में फेंक दिया गया था। पीड़ित के परिवार की ओर से दर्ज कराई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट से शुरू हुई जांच जल्द ही हत्या के मामले में बदल गई।

पीड़ित की पहचान भरत कुमार के रूप में हुई, जो एक डिलीवरी बॉय था, जिसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और बाद में एक प्रमुख वेबसाइट से ऑर्डर किए गए पार्सल का भुगतान न करने पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। जब भरत पार्सल देने के लिए अपराधी के घर पहुंचा, तो अपराधी ने एक साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और उसके क्षत-विक्षत शव को चिनहट इलाके में एक नहर में फेंक दिया, जहां अपराध हुआ था।

पुलिस ने कहा कि मामले के सिलसिले में आकाश नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान आकाश ने अपराध कबूल कर लिया, जिससे एक अन्य व्यक्ति भी इसमें शामिल हो गया। पुलिस के अनुसार, दोनों संदिग्धों ने रात में पीड़ित के शव को एक बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया। आगे की जानकारी की जांच की जा रही है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button