Uncategorized

अमेजन के ऑफिस पर छापा, मांगी चाकू ऑर्डर करने वालों की सूची

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी में लगातार बढ़ रही, क्राइम और चाकूबाजी को लेकर रायपुर पुलिस एक्शन मोड पर आई है. चाकूबाजी की वारदात रोकने पुलिस ने ऑनलाइन चाकू बेचने वाले अमेजान ऑनलाइन शॉपिंग साइट के मोवा, देवपुरी और डीडी नगर के गोदाम पर पुलिस ने दबिश दी और नोटिस देकर चाकू मंगाने वाले ग्राहकों की जानकारी मांगी.

फ्लिपकार्ट ने बटनदार धारदार चाकू उपलब्ध कराने वाले ग्राहकों की जानकारी उपलब्ध कराई थी, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस विभाग ने 2000 से अधिक चाकुओं को अलग-अलग थाना में ग्राहकों से बरामद कर जब्त किया है. अमेजन साइट को भी हर किसी को बटनदार धारदार चाकू न देने संबंधी नोटिस देकर ग्राहकों की जानकारी चाही, किंतु अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग साइट ने बटनदार धारदार चाकू मंगाए गए ग्राहकों की जानकारी उपलब्ध नहीं कराई.

सहयोग न करने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर के नेतृत्व में प्रशासनिक अमलों के साथ पुलिस की टीम ने मोवा, देवपुरी एवं डीडी नगर क्षेत्र स्थित ऑफिस एवं गो-डाउन में एक साथ छापा मारा. उन्हें नोटिस देकर तत्काल बटनदार धारदार चाकू लेने वाले ग्राहकों की जानकारी मांगी और जानकारी नहीं देने पर उनके द्वारा इस प्रकार धड़ल्ले से नाबालिग एवं अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को धारदार बटनदार चाकू उपलब्ध कराए जाने की बात कही, जिसका दुरूपयोग कर चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button