Chhattisgarh

आज छत्‍तीसगढ़ आ रहे अमित शाह, जानें तीन दिवसीय दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Share

रायपुर। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह 23 से 25 अगस्त 2024 तक रायपुर प्रवास पर रहेंगे। वह 23 की रात्रि 10 बजे विशेष विमान से रायपुर पहुंचेंगे। 24 अगस्त को सुबह 10:30 बजे महाप्रभु वल्लभाचार्य आश्रम का दौरा करेंगे।

इसके बाद इसी दिन सुबह 11:30 बजे होटल मेफेयर, रायपुर में छत्तीसगढ़ और पड़ोसी राज्यों के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशकों के साथ अंतर्राज्यीय समन्वय बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक के बाद दोपहर 2:30 बजे छत्तीसगढ़ के वामपंथी उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा व विकास संबंधी बैठक में सम्मिलित होंगे।

शाह 25 अगस्त 2024 को सुबह 10:30 बजे एनसीबी ऑफिस, रायपुर का उद्घाटन करेंगे और समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद होटल मेफेयर, रायपुर में दोपहर 1:30 बजे छत्तीसगढ़ में सहकारिता के विस्तार से संबंधित बैठक में शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री 24 अगस्त को नवा रायपुर में नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों और पुलिस प्रमुखों (डीपीजी) की बैठक लेंगे। इस बैठक में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में तैनात अर्द्ध सैनिक बल के अफसर भी शामिल होंगे। इस दौरान नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में नक्सल विरोधी अभियान और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button