National

भारत बंद : भारी मिस्टेक हो गया, विरोध कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज के बीच SDM साहब भी पिट गए

Share

Patna SDM : आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले पर आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति द्वारा किए गए ‘भारत बंद’ के दौरान बिहार से एक अलग तस्वीर सामने आई। दरअसल, पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठी भांजी, लेकिन इस दौरान पुलिस वालों से गलती हो गई। जानकारी के मुताबिक लाठीचार्ज के दौरान पुलिस ने SDM पर ही लाठी भंजनी शुरू कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी गलती से SDM पर लाठी चार्ज करने लगता है। फिर वहां मौजूद बाकी पुलिसकर्मी उस जवान को समझाते हुए दिख रहे हैं। लाठी पड़ने के बाद SDM भी गुस्से में दिख रहे हैं।

दरअसल, भारत बंद के चलते बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बंध के दौरान पटना में बंद समर्थकों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और लोगों को काबू करने की कोशिश की लेकिन इसी बीच एसडीएम पर भी पुलिसवाले ने लाठी भांज दी. इसके बाद तीन पुलिसकर्मी एसडीएम को घेर कर चलते हुए नजर आए.

बिहार के कई हिस्सों में भारत बंद का असर सुबह से दिखना शुरू हो गया था. पटना में बंद समर्थकों ने महेंद्रु अंबेडकर हॉस्टल के पास सड़क को जाम कर आगजनी की. पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है और शांति व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रहा है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button