Sports

हार्दिक को मिला नया प्यार ! जाने अब किसे डेट कर रहे क्रिकेटर?

Share

नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम एक ब्रिटिश सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है। इस सिंगर का नाम जैस्मिन वालिया है। नताशा और हार्दिक ने एक महीने पहले ही अपने अलग होने की खबरों की पुष्टि की थी। दोनों का एक बेटा अगस्त्य है।

रअसल हार्दिक इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक स्विमिंग पूल के आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने हार्दिक की डेटिंग की खबरों को फिर से हवा दे दी है। असल में हार्दिक के वीडियो से दो दिन पहले जैस्मिन ने भी ग्रीस में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें पोस्ट की थी। इनमें वो ठीक उसी स्विमिंग पूल के आगे खड़ी दिखाई दे रही थीं जिसके आगे हार्दिक खड़े थे। इस हिसाब से दोनों ने जो फोटोज शेयर की हैं । उनका बैकग्राउंड काफी मिलता जुलता है जिसकी वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। वहीं जैस्मिन ने हार्दिक के वीडियो को लाइक भी किया है। इसके अलावा हार्दिक ने उनकी बिकिनी वाली पोस्ट पर तो रिएक्ट नहीं किया लेकिन उसके पहले के कई पोस्ट लाइक किए हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी तुरंत इस पर कमेंट करने लगे। एक ने जैस्मिन की बिकिनी फोटो पर कमेंट किया,”हार्दिक पांड्या और आप एक साथ हैं, नए लव बर्ड्स ग्रीस में आनंद ले रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, “हार्दिक पांड्या कहां हैं?” जबकि तीसरे ने कमेंट किया, “क्या आप हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं?”हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी और 2021 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। हालांकि जुलाई 2024 में दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके अलग होने का फैसला किया। उन्होंने ये भी बताया कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पेरेंटिंग करेंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button