Crime

दृश्यम फिल्म देखकर महिला की हत्या, पति और प्रेमी गिरफ्तार

Share

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के लोहारा थाना अंतर्गत हत्या के मामले का खुलासा हुआ है. बता दें, महिला की हत्या उसके पति ने की थी. पति के साथ महिला का प्रेमी भी इस वारदात में शामिल था. ये दोनों महिला से परेशान थे. महिला को अपने रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

ये पूरा मामला सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र का है, जहां कल्याणपुर की रहने वाली 28 वर्षीय ग्वालिन साहू की शादी चिमागोंदी गई थी. महिला के तीन बच्चे भी हैं,लेकिन इसके पति लुकेश साहू को महिला के चरित्र पर शंका थी. पति ने इस वजह से अपनी पत्नी को भगा दिया. इसके बाद पत्नी ने कोर्ट में मामला दायर कर भरण पोषण ले रही थी. इस बीच ग्वालिन साहू का गांव के ही युवक राजाराम से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार महिला का हत्या करने के लिए आरोपियों ने चार बार दृश्यम फ़िल्म देखी थी. हत्या करने से पहले आरोपियों ने महिला को लोहारा थाना क्षेत्र के घानी खूंटा जंगल मे बुलाया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी. साबूत को छुपाने और पुलिस से बचने के लिए महिला के शव को जंगल मे दफ़न कर दिया था. आरोपियों ने बाइक को कर्रानाला बैराज में फेंक दिया था.वहीं, मोबाइल को दूसरे जगह फेंका था.

ऐसे हुआ खुलासा
ये घटना 18 जुलाई की है, जहां महिला कवर्धा कोर्ट आई थी, इसके बाद वे अपने घर नहीं लौटी,जिसकी गुमशुदगी महिला के भाई ने 22 जुलाई लोहरा पुलिस को दी थी, जिसके बाद लोहरा पुलिस मामले की खोजबीन में जुटी थी.रविवार को आरोपियों के निशानदेही के आधार पर महिला के शव और बाइक व घटना में प्रयुक्त अन्य साक्ष्य को बरामद किया गया.दोनों आरोपियों को हत्या के आरोप में जेल भेज दिए गया.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button