Politics

कांग्रेस प्रवक्ता ने पहले राघव चड्ढा पर कटाक्ष किया, फिर बाद में पोस्ट हटा दिया

Share

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने हाल ही में एक्स पर एक डिलीट किए गए अपडेट को लेकर विवाद खड़ा कर दिया, जिसे सोमवार शाम को पोस्ट किया गया था। एआईसीसी प्रवक्ता ने कथित तौर पर आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा और उनकी पत्नी, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो लंदन में विंबलडन फाइनल में भाग लेते हुए देखे गए थे। नायक ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया था, “एक आम आदमी 8-10 लाख की कीमत वाली टिकट खरीदकर विंबलडन फाइनल देख रहा है।

हालांकि, कल शाम करीब 7 बजे अपडेट पोस्ट करने के कुछ ही समय बाद नायक ने तुरंत पोस्ट को डिलीट कर दिया। इंटरनेट पर वायरल हुए पोस्ट के स्क्रीनशॉट के अनुसार, पोस्ट को 282K व्यूज मिल चुके थे और डिलीट होने तक 1.2K यूजर्स ने इसे रीपोस्ट किया था। नायक द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर कथित तौर पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट से डाउनलोड की गई थी। परिणीति ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “विंबलडन फाइनल, स्ट्रॉबेरी और क्रीम, और मेरा प्यार… सबसे अच्छा वीकेंड!”

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक की यह पोस्ट इस समय चर्चा में है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच मतभेद हो सकते हैं। दोनों ही दल भारत के उस गुट का हिस्सा हैं जिसमें कई अन्य विपक्षी दल शामिल हैं। दोनों दलों के बीच मतभेद के बीज संभवतः तब बोए गए जब आप ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया। हालांकि, दोनों दलों ने इस मामले को सार्वजनिक रूप से उठाने से परहेज किया है और अराजकता के बीच एकता के संकेत दिए हैं।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button