Politics

कांग्रेस को बड़ा झटका, नपं अध्यक्ष-उपाध्यक्ष समेत पार्षदों ने दिया इस्तीफा

Share

बिलाईगढ़। नगर पंचायत भटगांव के निर्वाचित अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत कांग्रेस के पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही दो पूर्व एल्डरमेनो ने भी कांग्रेस पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को व्हाट्सएप में इस्तीफा भेजा गया है।

कल कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरें ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के साथ भटगांव में जनप्रतिनिधियों के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए चक्काजाम किया था इसी से आहत होकर कांग्रेस पार्टी से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदगणों ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा के बाद से अब अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक, उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत पार्षदगणों का बीजेपी में भी शामिल होने के अटकलें तेज हो गई है।

बता दें कि, नगर पंचायत भटगांव के अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक, उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे ने बताया कि, आज पार्षद सुख बाई नारंग, लक्ष्मीकांत देवांगन, इंद्रा केशरवानी, दुष्यंत नारंग, ईश्वर केवंट, पूर्व एलडरमेन दिलहरण साहू, सुधराम यादव के साथ सरपंच टेढ़ीभद्रा प्रेम कुमारी नारंग और अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता के साथ हमने अपना इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भागवत साहू को व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया है। हमारे सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के ऊपर कांग्रेस से ही विधायक कविता प्राण लहरे ने भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर हमारे मान -सम्मान को ठेस पहुंचाया है इसी वजह से हमने इस्तीफा दिया है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button