Crime

समलैंगिक संबंध बनाना चाह रहा था आरोपी, बर्दाश्त नहीं हुआ तो गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट

Share

रायपुर : भिलाई के वैशाली नगर में वेदांत शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा ने किया. आरोपी ने अनैतिक संबंध बनाने के नाम पर हुये विवाद के बाद वेदांत की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी रातभर लाश के साथ ही रहा. सुबह होने पर वह वेदांत के घर से निकल गया.

दोनों की दोस्ती एक डेटिंग एप के माध्यम से हुई थी. आरोपी ने वेदांत की हत्या के बाद उसके मोबाईल से डेटिंग एप्प को डिलीट भी कर दिया था. आरोपी अनमोल राणा हरियाणा का रहने वाला है वह वेंटनरी कॉलेज का स्टूडेंट है, उसे को बचपन से गे-सेक्स में रूचि थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक की दोस्ती घटना के एक दिन पहले एक गे-डेटिंग एप के माध्यम से हुई थी.

वैशाली नगर थाना पुलिस को 18 तारीख को सूचना मिली कि वेदांत शर्मा नग्न अवस्था पड़ा है. उसके मुंह से खून भी निकल रहा है. वेदांत शर्मा की दोस्ती आरोपी से एक डेटिंग एप के माध्यम से हुई थी. 17 जून को रात 12.30 बजे अनमोल राणा के साथ अपने घर आया. रात में दोनों शराब पी. इसके बाद दोनों के बीच अनैतिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद अनमोल ने वेदांत की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी रात भर वेदांत के नग्न शव के पास बैठा रहा. सुबह होने पर मौके से फरार हो गया था. सुबह 9 बजे तक जब वेदांत अपने रूम से बाहर नहीं आया तो कामवाली बाई ने उसकी दादी को बताया. परिवार वालों ने जब कमरा खोला तो वहां वेदांत नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button