Crime

दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Share

राजस्थान के दौसा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक ही परिवार को तीन लोगों की जान चली गई है। हादसा आभानेरी के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कार कार नील गाय को बचाने के चक्कर में हादसे की शिकार हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ। कार में कुल 8 लोग सवार थे जो अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। इसी दौरान कार के सामने अचानक नील गाय आ गई। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। ड्राइवर ने कार को सड़क किनारे खड़ी कर दी। इसी दौरान कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवो को मोर्चरी में रखवा।

दौसा में ड्यूटी ऑफिसर जवान सिंह ने बताया, “एक परिवार अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहा था। उनकी कार के सामने एक नील गाय आ गई, जिसके कारण उन्होंने अपनी कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी और सड़क पर खड़े थे। लेकिन एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button