Crime

मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी, थाने में FIR दर्ज

Share

Poonam Pandey: 2 फरवरी की सुबह खबर आई कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब इस दुनिया में नहीं रही, इस खबर ने सारी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. अब जब पूनम ने बताया कि वह जिंदा है और सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुक करने के लिए ऐसा किया तो लोग उनको अड़े हाथों लेने लगे. फैंस से लेकर टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स ने उनके इस कारनामें के लिए लताड़ लगान लगाने लगे.

अब एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है. सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी Hautterfly के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है.

सभी पर पब्लिक को चीट करने और देश के साथ सर्वाइकल कैंसर के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला बनाने के लिए कहा है. पूनम के इस स्टंट को पब्लिसिटी और चीट करार करने की मांग उठाई है.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर करने की बात कही थी. ऑफीशियल्स का कहना था कि पूनम पांडे ने जो मौत का फेक पीआर स्टंट किया है वो बहुत गलत है. सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता पैदा करने की आड़ में उन्होंने जो सेल्फ प्रमोशन किया है वो स्वीकार्य नहीं है.

इस तरह की न्यूज के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लोग मौत की खबर पर यकीन करने में संकोच करेंगे. पीआर के लिए कोई भी इंडस्ट्री का व्यक्ति इस हद तक नहीं गिरेगा. लोगों की भावनाओं के साथ खेलने को बुरा बताया और एक्शन लेने की बात कही.

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button