Crime

गैंगस्टर तपन सरकार को पकड़ने पुलिस ने बनाई टीम

Share

रायपुर : महादेव महार हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर तपन सरकार को पकड़ने के लिए पुलिस ने तैयारी कर ली है। तपन को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाई है। इसके अलावा जितने भी इसके केस पार्टनर हैं, उन पर पुलिस अपनी नजर रखी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 2023 के विधानसभा में तपन सरकार भिलाई दुर्ग में घूमते दिखा था। तपन के केस पार्टनरों की भी पुलिस तलाश में जुट गई है।

खुर्सीपार में हुए हत्याकांड में गैंगस्टर तपन सरकार का हांथ होने की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद उसके कई ठिकानों में पुलिस ने दबीश दी थी। और पुलिस ने उसके मकान को भी खंगाला था। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई,जो मृतक शुभम की हत्या हुई थी। वो तपन सरकार के लिए वसूली का काम करता था। उसकी हत्या में उसका भी नाम आने के बाद पुलिस हरकत में आते हुए उसकी गिरफ्तारी को लेकर टीम जुटी हुई है।

गैंगस्टर तपन सरकार के केस पार्टनर भी पुलिस के रडार में आ चुके हैं। पुलिस उनकी भी लिस्ट तैयार कर रही है। तपन और उसके ग्रुप से जुड़े लोगों को जो संरक्षण दे रहा है। उनकी भी लिस्ट पुलिस तैयार कर रही है इससे चलते गैंगस्टर के सारे गुर्गे शहर में भागे-भागे फिर रहे हैं। लेकिन दुर्ग पुलिस इन अपराधियों को छोड़ने वाली नहीं है। इनकी हर गतिविधियों पर पुलिस नजर रखी हुई है। यह अपराधी कहां जा रहे हैं किस से मुलाकात कर रहे हैं, एक-एक हरकत पुलिस नजर में रखी हुई है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button