National

फ्लाइट के टॉयलेट में फंसा यात्री, कमोड पर बैठकर पूरी की जर्नी, स्पाइसजेट ने रिफंड किये पैसे

Share

नई दिल्ली। मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक यात्री शौचालय के अंदर फंस गया। बताया जा रहा हाउ कि, टेक्नीकल खराबी के कारण दरवाजा नहीं खुल पाया था। यह यात्री करीब 1:30 घंटे टॉयलेट में बंद रहा। SpiceJet ने कम्पन्सेशन के रूप में यात्री को टिकट के पैसे लौटा दिए हैं।

दरअसल 16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री टॉयलेट गया। तकनीकी खराबी के कारण वह अंदर बंद हो गया। दरवाजा न खुलने से अंदर यात्री पैनिक हो गया। इस दौरा क्रू मेंबर ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद दरवाजा नहीं खुल पाया।

इसके बाद यह फ्लाइट 3:42 मिनट पर बैंगलूर एयरपोर्ट पर लैंड हुई। तकनीकी सहायता के लिए इंजीनियर्स को बुलाया गया था। जब सभी प्रयास विफल हो गए तो आखिर में दरवाजा तोड़कर यात्री को बाहर निकाला गया। इसके बाद यात्री को डॉक्टरी सहायता दी गई।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, “पूरी यात्रा के दौरान, हमारे दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। आगमन पर, एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला, और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली। उड़ान में लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसे यात्री को पूरा रिफंड दिया गया है।”

यात्री द्वारा पूरा सफर टॉयलेट में बैठकर किया गया। इस दौरान अंदर बैठा यात्री काफी परेशान हो गया था। जानकारी के अनुसार यात्री को पैनिक अटैक भी आ गए थे। हालाँकि डॉक्टर से इलाज के बाद यात्री पूरी तरह स्वस्थ्य है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button