National

कोटा में झारखंड के छात्र ने की खुदकुशी, इस साल का चौथा मामला

Share

राजस्थान के कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दरअसल, हाल ही में कोटा में एक अन्य छात्र ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. यह घटना कोटा के महावीर नगर इलाके की है. यहां कृष्ण रेजिडेंसी में रह रहे छात्र शुभ चौधरी ने हॉस्टल के कमरे में खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक शुभ, झारखंड का रहने वाला था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही मृतक छात्र का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक छात्र इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था और 2 साल से कोटा में ही रह रहा था. जेईई मेन के नतीजों की घोषणा हाल ही में हुई है. माना जा रहा है कि परीक्षा में कम परसेंटेज आने के कारण उसने यह कदम उठाया.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस, छात्र के कमरे की भी छानबीन कर रही है. बता दें कि कोटा में सुसाइड का यह इस साल का चौथा मामला है. इससे पहले जनवरी में कोटा में 3 छात्रों के सुसाइड के मामले सामने आए हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button