Crime

कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, दो पुलिसवालों की मौत

Share

राजस्थान के पड़ोसी हरियाणा स्थित चौटाला रोड पर गांव शेरगढ़ के समीप सोमवार शाम को हुए सड़क हादसे में कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पांच मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सुमेरसिंह, डीएसपी क्राइम राजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मृतकों की पहचान श्रीगंगानगर के वार्ड नंबर दो की रामदेव कॉलोनी की गली नंबर सात निवासी बनवारी लाल वर्मा, उसकी पत्नी दर्शना, बड़े भाई कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी गुड्डी देवी, दूसरे भाई ओमप्रकाश की पत्नी चंद्रकला, कार चालक गांव सरदारपुराबीका के वार्ड नंबर पांच निवासी सुभाषचंद्र के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि दर्शनादेवी के पिता हिसार के सेक्टर-15 निवासी रिटायर्ड हेड मास्टर पृथ्वीसिंह की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद मंगलवार को सुबह दस बजे अंतिम संस्कार होना है। पिता की मृत्यु पर शोक जताने वह अपने पति, जेठ कृष्ण कुमार तथा दो जेठानियों के साथ कार से जा रहे थे।

इस दौरान करीब तीन बजे गांव शेरगढ़ के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल को अस्पताल डबवाली पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। डबवाली शहर थाना प्रभारी एसआइ शैलेंद्र कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल मोर्चरी में रखा गया है। परिजनों के आने के बाद मंगलवार को आगामी कार्रवाई की जाएगी। उधर, जैसे ही हादसे की खबर मृतकों के घर में पहुंची सबकी रुलाई फूट पड़ी।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button