NationalPolitics

राहुल गांधी के खिलाफ होगी FIR! सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने दिए सख्त निर्देश

Share

असम में इस वक्त राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पदाधिकारियों और असम सरकार के अधिकारियों के बीच नूरा कुश्ती चल रही है. कुछ ही देर पर गुवाहाट के एंट्री पॉइंट खानापारा क्रॉसिंग पर असम पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई हैं. इसी बीच सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने राज्य के डीजीपी को निर्देश दिया है कि कानून व्यवस्था खराब होने पर तत्काल केस दर्ज किया जाए.

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके कहा है कि ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं. हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं. ऐसी नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति से पूरी तरह अलग हैं. उन्होंने लिखा कि मैंने असम पुलिस के डीजीपी को निर्देश दिया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए. साथ ही कहा है कि भीड़ को भड़काने के लिए और अपने हैंडल पर पोस्ट किए गए फुटेज को सबूत के तौर पर इस्तेमाल करें. आपके अनियंत्रित व्यवहार और सहमत दिशानिर्देशों के उल्लंघन के परिणामस्वरूप अब गुवाहाटी में बड़े पैमाने पर ट्रैफिक जाम हो गया है.

बता दें कि ये टकराव उस वक्त हुआ है जब मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की सरकार ने कांग्रेस की यात्रा को शहर से दूर जाने और गुवाहाटी बाईपास का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया था. पुलिस ने यात्रा को शहर में एंट्री पॉइंट पर ही रोक दिया था, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. देखते ही देखते दोनों ओर से झड़पें और हाथापाई शुरू हो गई. कांग्रेस पार्टी की ओर से सोशल मीडिया पर इस झड़प के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं.

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button