ChhattisgarhPolitics

चोर की दाढ़ी में तिनका की कहावत चरितार्थ कर रही कांग्रेस

Share

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने भ्रष्टाचार के मामलों में जांच एजेंसियों के अधिकृत बयान जारी होने पर कांग्रेस की प्रतिक्रियाओं को चोर की दाढ़ी में तिनका करार देते हुए कहा जाता आखिर क्या कारण है कि कांग्रेस इतनी घबरा जाती है। जांच एजेंसियों के हर बयान पर कांग्रेस की हड़बड़ाहट, छंटपटाहत, बौखलाहट बता रही है कि जो आपा खो रहे हैं, उनकी दाल में काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है। यदि इन्होंने कुछ गलत नहीं किया होता तो हर तरह की जांच का डटकर मुकाबला करने की हिम्मत दिखाते। रोज ईडी, आईटी को पानी पी पीकर नहीं कोस रहे होते। कांग्रेस के नेता जिस तरह से हर रोज भला बुरा कहते हैं, उससे जाहिर होता है कि इन्हें किस बात का डर सता रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े आ लेते हुए कहा कि क्या कभी किसी चोर ने कहा है कि उसने चोरी की है। अपराध की जांच कर अपराधी को सामने लाना जांच एजेंसियों का काम है और वे अपना काम सक्रियता और ईमानदारी से कर रही हैं तो गलत करने वालों की सांसें ऊपर नीचे हो रही हैं। कांग्रेस की सरकार का 5 साल का इतिहास रहा है कि भ्रष्टाचार को न केवल संरक्षण दिया गया बल्कि संगठित अपराध सिंडिकेट की तरह भ्रष्टाचार के नरवा में डुबकी लगाई गई है। भ्रष्टाचार की कालिख जिनके जिस्म में सिर से पैर तक चिपकी हुई है, वे दूध के धुले होने का कितना भी स्वांग रच लें, वे दागदार ही साबित होंगे। छत्तीसगढ़ की जनता के हक का पैसा जिसने भी लूटा है, वह बच नहीं पाएगा। ऐसे भ्रष्टाचारियों को बचना भी नहीं चाहिए।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि पहले जो ईमानदारी की खाल ओढ़कर बड़े बड़े आदर्श बघारा करते थे, कि कुछ तो गड़बड़ है जब भी किसी कांग्रेस नेता की असलियत उजागर होती है तो सारे कांग्रेसी भ्रष्टाचार के बचाव में तांडव करने लगते हैं। चाहे वह राहुल गांधी, सोनिया गांधी का नेशनल हेराल्ड मामला हो, कांग्रेस के दामाद का जमीन घोटाला हो, छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला हो, कोल परिवहन घोटाला हो, पीएससी घोटाला हो या महादेव एप्प घोटाला हो, सभी में कांग्रेसियों की संलिप्तता सामने आ रही है। अब पीएससी घोटाले में कलई खुलने वाली है तो होश के साथ साथ कांग्रेस की नींद उड़ गई है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button