Crime

विवाहिता से दुष्कर्म और अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने वाला अधिवक्ता गिरफ्तार

Share

CG NEWS : सरगुजा जिले की एक विवाहिता के साथ बिहार के समस्तीपुर निवासी अधिवक्ता ने दुष्कर्म किया। हर बार उसने अश्लील वीडियो भी बनाया। वीडियो को पीड़िता और उसके स्वजन को भेजकर वह ब्लैकमेल करने लगा। विवाहिता की शिकायत पर सरगुजा पुलिस की एक टीम ने समस्तीपुर में आरोपित अधिवक्ता को उसके किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अधिवक्ता रितिक रोशन (45) खेतापुर थाना सरायरंजन जिला समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है। घटना के संबन्ध में पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के सीतापुर क्षेत्र की एक युवती वर्ष 2022 में बिहार के एक युवक के साथ भाग गई थी। उसी दौरान युवक के अधिवक्ता रितिक रोशन से युवती की बहन की पहचान हुई थी। उसके बाद से लगातार बीच-बीच में डोनिन के बातचीत हो रही थी। अधिवक्ता यह जानता था कि महिला शादी-शुदा और एक बच्चे की मां है, फिर भी उससे प्यार और शादी करने का झांसा देकर सीतापुर स्थित लाज में बुलाया।

यहां लगातार पांच दिनों तक साथ रखकर दुष्कर्म किया। उसके बाद लगातार पीड़िता को बहला फुसलाकर अधिवक्ता द्वारा सीतापुर स्थित उसकी बहन के कमरे में दुष्कर्म किया गया। जनवरी 2023 में समस्तीपुर बिहार के किराए के मकान में भी उसने विवाहिता को चार दिनों तक साथ रखा । फिर अंबिकापुर स्थित लॉज में 10 जनवरी 2024 से रूककर पीड़िता के साथ दुष्कर्म को किया। इस दौरान यादगार के रूप में बोलकर आरोपित द्वारा हर बार अश्लील विडियो बनाया गया। पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म कर अश्लील विडियो को पीड़िता और उसके स्वजन को भेजकर ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपित अधिवक्ता की हरकतों से तंग आकर आखिरकार पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 376(2)(ढ), 509(ख) भादसं एवं आईटी एक्ट की धारा 67, 67(क) के तहत प्राथमिकी की। जांच में पीड़िता की ओर से भी मदद मिली। आरोपित का मोबाइल नंबर मिला और समस्तीपुर में उसके किराए के घर के संबन्ध में भी जानकारी प्राप्त हुई। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस की एक टीम को समस्तीपुर भेजा गया। पुलिस टीम ने आरोपित अधिवक्ता राकेश रोशन को समस्तीपुर स्थित किराए के मकान से पकड़ा। अंबिकापुर लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद उसे न्यायालय के निर्देश पर जेल भेज दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी में थाना सीतपुर से आरक्षक पंकज देवांगन, आरक्षक संजय एक्का शामिल रहे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button