New Delhi

ED का शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को 8वां समन

Share

ED ने दिल्ली CM और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर समन जारी किया गया है. ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री को आठवीं बार समन जारी किया गया है. इस बार समने जारी करते हुए ईडी ने उन्हें चार मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले बीते मंगलवार को अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ईडी द्वारा बुलाए जाने के बाद भी पेश नहीं हुए थे.

हालांकि अरविंद केजरीवाल के पेश नहीं होने पर आम आदमी पार्टी ने कहा था कि मामला कोर्ट में है और अगली सुनवाई 16 मार्च को है, ईडी को रोजाना समन भेजने की बजाय कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए. हम INDIA गठबंधन नहीं छोड़ेंगे, मोदी सरकार को इस तरह दबाव नहीं बनाना चाहिए. इसके अलावा AAP ने ईडी के समन को ‘गैर-कानूनी’ बताया था.

सीएम अरविंद केजरीवाल को बीते सप्ताह ईडी के ओर से सातवां को दिया गया था. तब ईडी ने समन जारी करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 26 फरवरी को पेश होने के लिए बुलाया था. लेकिन ईडी द्वारा सातवां समन जारी होने के बाद भी अरविंद केजरीवाल पेश नहीं हुए थे. लेकिन अब ईडी ने फिर से समन जारी करते हुए अब उन्हें दिल्ली के अपने दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया है.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button