Crime

महिला की हत्या कर शव को डीएम परिसर में दफनाया

Share

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक जिम ट्रेनर ने अपनी महिला साथी की हत्या कर दी और उसके शव को जिला मजिस्ट्रेट (DM) कार्यालय के परिसर में दफना दिया. यह मामला करीब 4 महीने बाद तब खुला जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की. पुलिस के अनुसार, आरोपी और महिला के बीच प्रेम प्रसंग का संबंध था, लेकिन आपसी विवाद के बाद आरोपी ने गुस्से में महिला की हत्या कर दी.

यह घटना तब शुरू हुई जब एकता गुप्ता नाम की महिला जून में कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में जिम के लिए गई और फिर घर नहीं लौटी. इसके बाद उस महिला के पति राहुल गुप्ता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें उन्होंने जिम ट्रेनर विमल सोनी पर अपहरण का शक जताया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, लेकिन कई महीनों तक कोई सुराग नहीं मिला.

गौर करने वाली बात ये है कि महिला के लापता होने के बाद से ही जिम ट्रेनर भी गायब चल रहा था. पुलिस ने आखिरकार आरोपी जिम ट्रैनर को पकड़ लिया, सख्ती से पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की. आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद उसने डीएम कार्यालय परिसर में एक गड्ढा खोदकर महिला के शव को दफना दिया. पुलिस को इस बात से बहुत हैरानी हुई कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद आरोपी ने शव को वहां दफनाने का दुस्साहस किया.

महिला के शव को ढूंढने के लिए पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खुदाई की, जहां 4 फीट की खुदाई के बाद कपड़े और बाल मिले, जिनसे महिला की पहचान हुई. शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.महिला के पति ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है और बताया कि आरोपी को डीएम परिसर की पूरी जानकारी थी, जिसका फायदा उसने इस वारदात को अंजाम देने के लिए उठाया. पुलिस का मानना है कि आरोपी ने गुस्से में इस हत्या को अंजाम दिया, जब महिला ने उसकी शादी तय होने पर झगड़ा किया.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button