Entertainment

सेक्स एक वरदान है: अन्नू कपूर ने कहा, ‘मैं दादा-दादी के तौर पर सबक दे रहा हूं’

Share

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर ने हाल ही में एक कंडोम के विज्ञापन में नज़र आने के बाद लोगों को चौंका दिया। इंटरनेट ने इसे 2024 का ‘सबसे शानदार विज्ञापन’ करार दिया और 68 वर्षीय अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने इसे क्यों चुना। उन्होंने कहा कि सेक्स एक वरदान है और देश में इसे अक्सर गंभीरता से नहीं लिया जाता है और इसीलिए उन्हें लगा कि यह विज्ञापन महत्वपूर्ण है।

न्यूज18 से बात करते हुए कपूर ने कहा कि हालांकि वह इंटरनेट पर सर्फिंग नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें अपने ऑफिस के लोगों से पता चला कि विज्ञापन वायरल हो गया है। उन्होंने कहा कि दर्शक विज्ञापन के बारे में बात तो कर रहे हैं, लेकिन उसका मजाक नहीं उड़ा रहे हैं और यही वह चीज है जिसे ब्रांड हासिल करना चाहता था।

कपूर ने कहा कि “सेक्स से जुड़ी हर चीज इंसानों को आकर्षित करती है”, उन्होंने कहा कि जब उन्होंने यह विज्ञापन किया तो उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई दादा-दादी अपने पोते-पोतियों को सलाह दे रहा हो। उन्होंने दोहराया, “यह बूढ़ा आदमी युवाओं को सावधानी बरतने और सावधान रहने के लिए कह रहा है। उनमें से कुछ मेरे पोते-पोतियों की उम्र के हो सकते हैं। मैं एक दादा-दादी के रूप में उन्हें बहुत ही मनोरंजक तरीके से सही दिशा और सबक दे रहा हूं।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button