Crime

दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध में हत्या, चाकू से वार कर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

Share

रायपुर : कोरबा जिले में पत्नी से अवैध संबंध के चलते युवक ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों बचपन के दोस्त थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बालको थाना क्षेत्र के भदरापारा का है।

दरअसल, बालको पुलिस ने भदरापारा निवासी मुकेश जायसवाल की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। मुकेश की हत्या उसके दोस्त सतीश काठले ने की थी। साक्ष्य छिपाने के लिए शव को पेट्रोल से जला दिया था। जिससे उसका चेहरा और शरीर का बाकी हिस्सा जल गया था।

पूछताछ में सतीश में बताया कि, मुकेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था। 14 सितंबर को दोनों ने एक साथ बियर पिया। इस दौरान सतीश ने मुकेश को पत्नी से दूर रहने को कहा, लेकिन मुकेश नहीं माना। जिसके बाद आवेश में आकर सतीश ने सीने पर 15 से 20 बार चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

फिर बाइक की टंकी से पेट्रोल डालकर शव को जला दिया। बताया जा रहा है कि, दोनों बचपन के दोस्त थे। एक साथ स्कूल में पढ़ाई भी की है। दोनों का एक दूसरे के घर आने जाना था। इस दौरान दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बन गया।​​​​​​​ बालको थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि, आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button