Entertainment

मॉलीवुड अभिनेत्री ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया, खौफनाक घटना का किया खुलासा

Share

मलयालम अभिनेत्री मीनू मुनीर ने भी आगे आकर जयसूर्या, मुकेश और कुछ क्रू मेंबर्स के साथ काम करने के अपने दर्दनाक अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने 2013 में छह लोगों पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया, जिसके कारण उन्हें मलयालम फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी।

मुनीर ने अपने फेसबुक हैंडल पर एक लंबी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने उन लोगों के नाम बताए, जिनके खिलाफ उन्होंने आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा, “मैं मलयालम फिल्म उद्योग में 1. मुकेश 2. मनियान पिल्ला राजू 3. इदावेला बाबू 4. जयसूर्या 5. एडवोकेट चंद्रशेखरन 6. प्रोडक्शन कंट्रोलर नोबल और विचू के हाथों शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार की घटनाओं की एक श्रृंखला की रिपोर्ट करने के लिए लिख रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “2013 में, एक प्रोजेक्ट पर काम करते समय मुझे इन व्यक्तियों द्वारा शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। मैंने सहयोग करने और काम जारी रखने की कोशिश की, लेकिन दुर्व्यवहार असहनीय हो गया। परिणामस्वरूप, मुझे मलयालम फिल्म उद्योग छोड़ने और चेन्नई में स्थानांतरित होने के लिए मजबूर होना पड़ा।”

मुनीर ने बताया कि उन्होंने केरल के एक स्थानीय प्रकाशन से भी इस दुर्व्यवहार के बारे में बात की है और मांग की है कि उन्हें न्याय मिले। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं उनके जघन्य कृत्यों के लिए कार्रवाई करने में आपकी सहायता का अनुरोध करती हूं। इस मामले पर ध्यान देने के लिए आपका धन्यवाद।”

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button